Jr NTR: भूमि विवाद को लेकर जूनियर एनटीआर के हाई कोर्ट जाने की बात निकली फर्जी

Jr NTR: भूमि विवाद को लेकर जूनियर एनटीआर के हाई कोर्ट जाने की बात निकली फर्जी

Jr NTR: तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को लेकर हाल ही में खबरें सामने आई थीं कि 21 साल पुराने भूमि विवाद को लेकर उन्होंने तेलंगाना हाई कोर्ट का रुख किया है। अब उनकी टीम ने इन रिपोर्ट्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता की टीम ने इस सभी दावों का खंडन करते हुए बताया है कि उन्होंने 10 साल पहले ही यह संपत्ति बेच दी थी।

सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावों के जवाब में उनकी टीम की ओर से कहा गया, “उक्त संपत्ति एनटीआर द्वारा वर्ष 2013 में बेची गई है।” इससे पहले रिपोर्ट में दावा किया गया था कि जूनियर एनटीआर ने जुबली हिल्स में 24 करोड़ रुपये के भूमि विवाद में राहत के लिए तेलंगाना उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है।

रिपोर्ट में कहा गया था कि जूनियर एनटीआर ने अदालत में आरोप लगाया कि पिछले मालिक के रिश्तेदारों ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर जमीन के बदले बैंकों से ऋण लिया था। इसमें यह भी उल्लेख किया गया था कि अभिनेता ने 2003 में जुबली हिल्स में 681 वर्ग गज का प्लॉट 36 लाख रुपये में खरीदा था और इसके बाद उस पर एक शानदार घर बनाया गया। रिपोर्ट में संपत्ति की मौजूदा कीमत 24 करोड़ रुपये बताई गई थी।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया था किया गया था कि जूनियर एनटीआर ने अदालत में कहा था कि बैंकों के पास गिरवी रखे गए स्वामित्व दस्तावेज और मेरे पास मौजूद स्वामित्व दस्तावेज फोरेंसिक प्रयोगशाला में भेजे गए थे और अभिनेता के दस्तावेजों के वास्तविक होने की पुष्टि की गई थी।

वर्क फ्रंट की बात करें जूनियर एनटीआर जल्द ही ‘देवरा: पार्ट 1’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। फिल्म का पहला गाना उनके जन्मदिन से पहले 19 मई को रिलीज होगा। इसके अलावा वे बॉलीवुड में फिल्म वॉर 2 के जरिए भी डेब्यू करने जा रहे हैं।

Related Post