खतरों के खिलाड़ी 14 कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट

Khatron Ke Khiladi 14 contestants list:‘खतरों के खिलाड़ी’ के फैंस शो स्ट्रीमिंग की खबर सुनकर एक्ससाइटेड है ही साथ ही अब ये जानने के लिए बेताब हैं कि इस सीजन में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स पार्टिसिपेट करने वाले हैं. तो आपको बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ की कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट आ चुकी है. इस सीजन में टोटल 13 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है.

टेलीविज़न रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 14 की खूब चर्चा हो रही है. जल्दी ही इस शो का आगाज़ होने वाला है जिसकी चर्चा दर्शकों के बीच खूब हो रही है. वहीं, छोटे पर्दे पर ऑडियंस को एंटरटेन करने वाली शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग रोमानिया में होगी और बाकी सीजन की तरह इस बार भी शो को फिल्ममेकर रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे.

खतरों के खिलाड़ी 14 कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट
सामने आई कन्फर्म लिस्ट के अनुसार बिग बॉस के छह मेंबर इस शो में हिस्सा लेने जा रहे हैं. वहीं एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ इस रियलिटी शो से डेब्यू करने जा रही हैं. तो आइये जानते हैं उन 13 मेंबर्स के बारे में जिनका नाम शो के कन्फर्म लिस्ट में दर्ज किया गया है. खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में कृष्णा श्रॉफ, असीम रियाज, अदिति शर्मा, करण वीर मेहरा, नियति फतनानी, शिल्पा शिंदे, गशमीर महाजनी, केदार आशीष मेहरोत्रा, निमरित कौर अहलूवालिया, शालिन भनोट, समर्थ जुरेल, अभिषेक कुमार, सुमोना चक्रवर्ती का नाम शामिल है.

बिग बॉस के बाद KKK 14 में आजमाऐंगे किस्मत
आपको बता दें कि कलर्स टीवी की मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस’ में हिस्सा लेचुके टोटल छह कंटेस्टेंट्स एक बार फिर खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में अपनी किस्मत आजमाने आए हैं. आपको बता दें की सामने आई कन्फर्म लिस्ट में से शिल्पा शिंदे, निमरित कौर अहलूवालिया, शालिन भनोट, समर्थ जुरेल, अभिषेक कुमार, असीम रियाज इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

Related Post