‘मन की बात, सदस्यता के साथ’ कार्यक्रम में शामिल हुए सांसद बृजमोहन अग्रवाल, जनता से की भाजपा से जुड़ने की अपील

रायपुर।     रविवार को ‘मन की बात’ के 114वें संस्करण में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को संबोधित किया। इस अवसर पर रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने राठौर चौक पर आयोजित विशेष कार्यक्रम ‘मन की बात, सदस्यता के साथ’ में शामिल होकर मोदी को सुना।

बृजमोहन अग्रवाल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात के माध्यम से देश की जनता को विभिन्न विषयों पर जागरूक करते आ रहे हैं। हमारा भी कर्तव्य है कि हम भाजपा का सदस्य बनकर मोदी जी की ताकत को और बढ़ाए। उन्होंने जनता से उनके माध्यम से भाजपा से जुड़ने की अपील की। उन्होंने कहा कि, मोदी ने देश में प्रेरणादायक काम करने वाली गुमनाम हस्तियों को मन की बात के जरिए नई पहचान दिलाई है जिससे दूसरे लोग भी प्रेरित होकर देश और समाज की भलाई के लिए कार्य कर सकें।

श्री अग्रवाल ने कहा कि, स्वच्छ भारत मिशन के 10 वर्ष पूरे होने वाले हैं, हम सभी को स्वभाव स्वच्छता, संस्कार स्वच्छता के जरिए स्वच्छता को आत्मसात करने की जरूरत है, जिससे हम अपने जीवन में सकारात्मक परिवर्तन ला सकते हैं। जब हम स्वच्छता को अपने आदर्शों में शामिल करते हैं, तो यह न केवल हमारे व्यक्तिगत विकास में सहायक होता है, बल्कि समाज में भी एक स्वस्थ वातावरण बनाने में मदद करता है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि, आज मौसम परिवर्तित हो चुका है जिसका सबसे बड़ा कारण पेड़ों की अंधाधुंध कटाई है। मोदी जी ने एक पेड़ मां के नाम अभियान के जरिए पर्यावरण संरक्षण की दिशा में काम किया है। क्योंकि प्रकृति भी हमारी मां है और उसका ध्यान रखना हमारा कर्तव्य है। उन्होंने जनता से एक पेड़ मां के नाम पर लगाने की अपील की। इस अवसर पर राठौर समाज के सैकड़ों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली। श्री अग्रवाल ने बेहतर कर करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी किया।

कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू, विधायक पुरंदर मिश्रा, सच्चिदानंद उपासने, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, रिजवान पटवा, अर्पित सूर्यवंशी, सोनू राजपूत, आशीष आहूजा, अमरजीत सिंह चावला, प्रीति परघनिया, राजेश पांडेय समेत गणमान्यजन उपस्थित रहे। कार्यक्रम का आयोजन मंडल अध्यक्ष संतोष साहू ने किया था।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *