कवर्धा रेस्ट हाउस में टीएस सिंहदेव और विजय शर्मा की मुलाकात

कवर्धा। प्रदेश के दो दिग्गज नेता पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव और डिप्टी सीएम विजय शर्मा की कवर्धा के रेस्ट हाउस में मुलाकात हुई, जिसकी चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है। दरअसल, पूर्व डिप्टी सीएम सिंहदेव लोहारीडीह हत्याकांड के आरोपियों से मुलाकात करने कवर्धा पहुंचे थे। इस दौरान डिप्टी सीएम विजय शर्मा और पूर्व डिप्टी सीएम टीएस बाबा की रेस्ट हाउस में अचानक मुलाकात हो गई। इस दौरान डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने पूर्व डिप्टी सीएम टीएस बाबा का स्वागत किया। दोनों दिग्गज नेताओं के बीच 15 मिनट बात हुई।

उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बताया कि उनकी पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव से कवर्धा के रेस्ट हाउस में मुलाकात हुई, इस दौरान उन्होंने कवर्धा आने पर उनका स्वागत किया। उन्होंने टीएस बाबा की तारीफ करते हुए कहा कि पूर्व सरकार में जब वह पंचायत मंत्री थे, उस समय प्रधानमंत्री आवास के लिए उन्होंने सचेतन प्रयास किए थे, लेकिन पूर्व सरकार ने गरीबों को मिलने वाले प्रधानमंत्री आवास को रोक दिया था। इसी कारण तत्कालीन पंचायत मंत्री टीएस सिंह देव को अपने पद से त्यागपत्र देना पड़ा था। गरीबों को आवास दिलाने के लिए उनका भी प्रयास रहा है, इसके लिए मैंने उनको बधाई भी दी।

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने बताया कि भाजपा की सरकार के हजारों कार्यकर्ताओं की मेहनत से अब गरीबों को प्रधानमंत्री आवास मिलना शुरू हो गया है। पूरे देश में 32 लाख 50 हजार प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत हुए हैं। हमने 18 लाख से अधिक आवासहीन परिवारों को पक्का मकान उपलब्ध कराने की घोषणा की थी, जिनमें छत्तीसगढ़ प्रदेश के गरीब परिवारों को 9 लाख 37 हजार आवास मिले हैं। जिनके लिए पहली किस्त भी जारी कर दी गई है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने 2 लाख से अधिक आवास पूरे किए हैं और 6 से 7 लाख आवास भी जल्द ही आने वाले हैं। कच्चे मकानों में रहने वाले गरीब परिवारों के सिर पर अब छत होगी, यह सपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के सीएम विष्णु देव साय साकार कर रहे हैं।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *