पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कारोबारी सूर्यकांत तिवारी से मिलने जेल जाने पर सांसद तोखन साहू का तंज, कहा-

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कोयला लेवी घोटाले के आरोपी कारोबारी सूर्यकांत तिवारी से मिलने केंद्रीय जेल जाने पर केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी का संस्कार रहा है आरोपियों को बचाना, भ्रष्टाचारियों को बचाना, जो देश विरोधी काम करते हैं उनके पक्ष में खड़ा होना. कांग्रेस का कोई भी नेता हो उनकी संस्कृति है.

छत्तीसगढ़ सरकार के “केंजा नक्सली मनवा माटा” अभियान पर केंद्रीय राज्यमंत्री तोखन साहू ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री ने सात राज्यों को लेकर मीटिंग की है. भारतीय जनता पार्टी सरकार का संकल्प है. आने वाले 2 साल के भीतर हमरा छत्तीसगढ़ नक्सली मुक्त हो. नक्सल पीड़ित व्यक्तियों के साथ हम सभी लोगों को खड़ा होना चाहिए, सरकार की यही मंशा है, इसलिए अलग-अलग कदम उठाए जा रहे हैं.

ई बस को लेकर बड़ी सौगात पर तोखन साहू ने कहा कि अर्बन ट्रांसपोर्ट एक बड़ी चुनौती है. बिलासपुर, रायपुर और भिलाई के लिए प्रधानमंत्री ई-बस सेवा प्रारंभ की जा रही है, उसके लिए फंड भी जारी कर लिए हैं. इसका लाभ भी आम जनता को मिलेगा. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के फ्लाईओवर की सहमति दिए जाने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बहुत सारे निर्माण कार्य होने हैं. 2047 तक विकसित राष्ट्र बनना है. हर सेक्टर में काम के लिए नीव रखी जा चुकी है.

पीएम आवास को लेकर 15 तारीख को होने वाले बड़ा आयोजन पर केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू ने कहा कि कैबिनेट की बैठक में 3 करोड़ पीएम आवास को स्वीकृति मिल गई है. हर व्यक्ति का सपना होता है कि उनके सिर पर छत हो. गरीब परिवारों को बड़ी सौगात मिलने वाला है. भूपेश सरकार ने 5 साल तक पीएम आवास को रोक कर रखा था.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *