चक्रधर समारोह में अपना पहला परफार्मेंस देने पहुंची मीनाक्षी शेषाद्री, कहा-

रायगढ़। 30 साल बाद अमेरिका से भारत वापस आई हूं, और चक्रधर समारोह में मेरा पहला परफॉर्मेंस होगी. यहां आडिएंस उन्हें जरूर स्वीकार करेगी और पसंद करेगी. साल 2024 मेरे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण साल होगा. यह बात मशहूर सिने तारिका और नृत्यांगना मीनाक्षी शेषाद्रि ने चक्रधर समारोह में अपनी प्रस्तुति से पहले चर्चा में कही.

मीनाक्षी शेषाद्री समारोह में भरत नाट्यम पेश करेगी. इसके पहले पत्रकारों से मुलाकात में उन्होंने कहा कि अमेरिका में भारतीय संस्कृति के प्रचार-प्रसार कर रही हैं, वहां नृत्य का स्कूल स्थापित किया है. भारतीय संस्कृति की विदेश में काफी पहचान है.

कथक, भरत नाट्यम और ओडिसी नृत्य में पारंगत मीनाक्षी शेषाद्री ने बताया कि वह जयपुर और लखनऊ घराने से जुड़ी हुई हैं. आज जब रायगढ़ पहुंची तो उन्हें रायगढ़ घराने की जानकारी मिली. महाराजा चक्रधर सिंह की उनकी अलग नृत्य शैली है, जिसे रायगढ़ घराने के रूप में जाना जाता है.

एक सवाल के जवाब में मीनाक्षी शेषाद्रि ने कहा कि उसे राजनीति में आने का कोई शौक नहीं है, हालांकि उन्हें कांग्रेस से चुनाव लडने के लिए ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने इससे दूरी बना ली. उन्होंने कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई घटना की भर्त्सना करते कहा कि यह कलयुग है, कब आएगा सतयुग? वहीं करप्शन को लेकर उन्होंने कहा कि भारत में करास्प्शन बहुत है, जिसके कारण मेरे पति यहां नही रह पाए और विदेश में रह रहे हैं.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *