रसूखदार के आगे पुलिस नतमस्तक, सड़क दुर्घटना में इकलौती बेटी की मौत से गमजदा पिता लगा रहा है न्याय की गुहार…

रायपुर निवासी आभास कुमार सत्पथी अपनी दिवंगत बेटी श्रेष्ठा सत्पथी के जन्मदिन पर मीडिया से रू-ब-रू हुए, और बेटी को न्याय दिलाने के लिए शासन-प्रशासन से गुहार लगाई. आभाष ने बताया कि अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि अंदरुनी चोटों और अत्यधिक रक्तस्राव के कारण श्रेष्ठा की मौत हो गई.

पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टर ने भी पुष्टि की कि छाती और पसलियों पर लगी गहरी चोटों के कारण पसलियों की हड्डियां टूट गई थीं, जिससे उसकी मौत हुई. लेकिन अभी तक उन्हें पोस्ट मार्टम रिपोर्ट नहीं दी गई है. इस संबंध में उन्होंने तेलीबांधा थाने के जांच अधिकारी से कई बार अनुरोध किया, लेकिन रिपोर्ट नहीं दी गई.

वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि दुर्घटना कारित करने वाले हेक्टर कार (क्रमांक CG-14-MP-0686) के चालक को जल्द ही जमानत भी मिल गई और दुर्घटनाग्रस्त कार को भी जल्द छोड़ दिया गया, जिससे जांच पर संदेह पैदा होता है. उन्होंने आशंका जताई कि कार चालक के परिवार के राजनीतिक पहुंच के कारण जांच प्रभावित हो रही है.

आभाष सत्पथी ने बताया कि कार चालक पहले भी 20 जुलाई 2024 को खतरनाक ड्राइविंग के लिए पुलिस द्वारा दंडित किया जा चुका था, और उसके 10 दिन बाद उनकी बेटी के साथ दुर्घटना हो गई. उन्होंने मांग की है कि आरोपी का ड्राइविंग लाइसेंस तत्काल रद्द करते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की जाए, जिससे उन्हें न्याय मिल सके.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *