दीपक बैज की प्रेसवार्ता : पार्टी में बदलाव… सरकार पर निशाना…बुलडोजर एक्शन

रायपुर।    छत्तीसगढ़ में राज्यपाल की समीक्षा बैठक को लेकर कांग्रेस ने सत्ताधारी बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. PCC चीफ दीपक बैज ने देवेंद्र नगर स्थित अपने निवास में पत्रकार वार्ता आयोजित कर कई मामलों को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राज्यपाल को जिलों में जाकर बैठकें करनी पड़ रही है. BJP बताए क्या प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू है? इससे यह साबित होता है कि सरकार सभी मामलों में फेल है.

आखिर कौन चला रहा सरकार ?

पीसीसी चीफ बैज ने कहा की छग राज्य गठन के बाद पहली बार ऐसी स्थिति देखने मिली है. राज्य सरकार हर मोर्चे पर फेल है. सरकार की सभी योजनाएं नाकाम है. आखिर सरकार कौन चला रहा है? क्या सरकार दिल्ली से चल रही है या नागपुर से चल रही है? सरकार रिमोट कंट्रोल से चल रही है. राज्यपाल को पता है कि सरकार फेल है. शायद इसलिए कानून व्यवस्था खुद संभाल रहे है.

राज्य स्थापना दिवस पर सरकार करेगी घोषणाएं

राज्य स्थापना दिवस को लेकर दीपक बैज ने कहा कि सरकार के पास राज्य को चलाने पैसा नहीं है. अगर जिलों में देखेंगे तब एक भी काम नहीं हुआ है. भाजपा केवल नाम बदलने का काम कर रही है. करोड़ों में कर्जा लेकर रखे हैं और कहा गया पैसा? कर्जा लेना सरकार के नुमाइंदों के खाने का जरिया बन गया है. बड़ी-बड़ी घोषणाओं को लागू करने में सरकार विफल है. 8 माह में भाजपा हांफने लगी है, इसलिए सरकार से उम्मीद नहीं है.

बुलडोजर एक्शन सही नहीं : दीपक बैज

बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम कोर्ट ने दिशा निर्देश दिया है, जिसको लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा हम लगातार कह रहे बुलडोजर एक्शन सही नहीं है. सभी BJP शासित राज्यों में बुलडोजर चलाया जा रहा है. यह BJP की डराने धमकाने की राजनीति पर तमाचा है. सुप्रीम कोर्ट का निर्देश स्वागत योग्य है, भाजपा सरकार सबक ले ले.

संगठन में जल्द होंगे बदलाव- दीपक बैज

वहीं कांग्रेस संगठन में बदलाव के लेकर दीपक बैज ने कहा कि छत्तीसगढ़ एक बड़ा प्रदेश है और संगठन भी बड़ा है. इसलिए थोड़ा वक्त लग रहा है. कुछ सीनियर नेताओं से चर्चा बची है जल्द चर्चा होगी. सहमति बन चुकी है. कोई संशय का विषय नहीं है.

Related Post